IPL 2021 देखें बो भी बिना hotstar VIP MEMBERSHIP के , कुछ स्टेप से दूर है आप, डाउनलोड करें


➤IPL 2021 LIVE कैसे देखें –


इस बार हॉटस्टार पर IPL देखना काफी मुश्किल होने वाला हैं. क्योकि OTT प्लेटफार्म DISNEY + HOTSTAR का कहना हैं. कि इस बार लाइव क्रिकेट सिर्फ प्रीमियम यूजर को ही देखने को मिलेगा. यानी अगर आपने अभी DISNEY या HOTSTAR का सब्सक्रिप्शन नही लिया हैं. तो आप Jio या कोई अन्य नेटवर्क होने पर भी HOTSTAR पर IPL को लाइव नही देख पाएंगे। हाँ ये बिल्कुल सही है लेकिन हम आपको बतायंगे की आज आप IPL कैसे देख सकते है. वो भी फ्री में

दुनियाभर में IPl का क्रेज बहुत ज्यादा हैं. लेकिन इंडिया वालो की तो दिल की धड़कन है. ये IPL. ऐसे में हर क्रिकेट प्रेमी चाहता है की वह आईपीएल देखे. लेकिन हर कोई प्रीमियम पैक नही ले सकता है. ऐसे में आज मैं आपको बताने वाला हूँ. कि इस बार IPL फ्री में लाइव कैसे देख सकते है और प्रीमियम लेके हम कैसे आईपीएल देख सकते है.  इसके लिए Top 5 Live Streaming Apps कौनसी हैं? तो ध्यान से पढिये इस आर्टिकल को.

IPL 2020 LIVE

➤IPL 2021 फ्री में कैसे देखें लाइव –

भारत देश में बच्चे हो या फिर बूढ़े या फिर जवान आईपीएल का तो हर कोई दीवाना हैं और सभी इसका इंतजार बेसब्री से करते हैं. इस बार यानि 2020 का आईपीएल COVID की वजह से थोडा लेट हो रहा है. IPL 2020 इस बार 19 सिंतबर से शुरू हो रहा हैं. पहला मुकाबला चैन्नई V/S मुम्बई के बीच होगा और आपकी जानकारी के लिए में बता दू की प्लेस्टोर पर ऐसे बहुत से एप्प हैं. जिनकी मदद से आईपीएल लाइव फ्री में देखा जा सकता हैं. लेकिन वह कव बंद हो जाये यह कहना सही नही होगा क्योकि यह एलिगल होता है. तो चलिए आज हम ऐसी ही TOP 5 LIVE STREAMING APP FOR IPL के बारे में जान लेते हैं.

1. ➥THOP TV LIVE STEAMING APP-

IPL Live Streaming App– THOP TV का नाम आपने जरूर सुना होगा और कईयो ने इसका इस्तेमाल भी किया होगा. अगर आपने इस पर कभी आईपीएल देखा है. तो कमेन्ट करके हमे जरुर बताये. इस बार फ्री में आईपीएल देखने के लिए ये सबसे बेहतरीन App हैं. इस एप्पलीकेशन पर आप सभी प्रकार के SPORTS CHANNELS LIVE देख सकते हैं और इसके अलावा इसमें आप न्यूज़ चैनल, TV SEREAL, Movies भी लाइव देख सकते हैं. बिना किसी Subscription के. आप एक बार ट्राई करके जरुर देखें.

THOP TV प्लेस्टोर पर उपलब्ध नही है. ऐसे में आपको इसे डाऊनलोड करने के लिए आप गूगल पर सर्च कर सकते हैं.जिसकी मदद से आप डाउनलोड कर सकते हैं. ध्यान रहे आपको किसी TRUSTED साईट से ही डाउनलोड करना हैं. जिससे कि आपका पर्सनल डाटा चोरी न हो जाए. आज कल डाटा चोरी के मामले कुछ ज्यादा ही सामने आ रहे है

Thop tv download

Thop TV बनी इंडिया की नंबर वन live stream app

2. ➥OREO TV BEST LIVE STREAMING APPS-

OREO TV  APP पर आप 1000+ से भी ज्यादा लाइव TV CHANNELS बिल्कुल फ्री में देख सकते है. इस app को सबसे बढ़िया Alternative App of Hostar कहा जाता हैं. जिसकी मदद से आप हाई क्वालिटी में लाइव टीवी चैनल्स देख सकते हैं. यह एक अच्छा बिकल्प हो सकता है. आईपीएल फ्री देखने के लिए. Oreo TV में आपको Jio TV और Artel TV का मिक्स कॉम्बिनेशन देखने को मिलता हैं. इसके अलावा आप इसमें Star Sports OR Sony live को भी लाइव देख सकते हैं. हम आपको बता दे की यह एप्प भी प्लेस्टोर पर उपलब्ध नही हैं. आपको इसे डाउनलोड करने के लिए निचे दिए गये डाउनलोड बटन पर क्लिक कर सकते हैं और फ्री में मजा ले सकते हैं फ्री आईपीएल का

DOWNLODE

3. ➥Live Cricket On Jio Tv-

वैसे मनोरंजन के लिए इस app का सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाता हैं. जिसको आप पहले से भी जानते होंगे. की इस एप को लाइव मैच देखने के लिए यूज़ किया जाता है. ये APP सिर्फ JIO यूजर के लिए हैं. Jio यूजर Jio TV पर स्पोर्ट्स चैनल में जाकर स्टार स्पोर्ट्स को सेलेक्ट करें. ऐसा करने पर Jio Tv आपको Hotstar पर DIRECT कर देगी और आप IPL के मुकाबले लाइव देख पाएंगे. जो कि बिल्कुल फ्री हैं वैसे इस एप्प में आप विडियो की क्वालिटी को अपने हिसाब से SET कर सकते हैं.

Jio TV Download करना बहुत आसान हैं. इस एप्प पर आप लाइव टीवी का फ्री में आनंद ले सकते हैं. इसमे आपको न्यूज़, TV Serieal और Movies Channel लाइव देखने को मिलते हैं. तो अभी ही जाकर देखें.

4. ➥Tata Sky Mobile App-

यह तरीका है टाटा स्काई वाले ग्राहकों के लिए. अगर आप अपने घर मे Tata Sky Set Up Box का इस्तेमाल करते हैं. तो आप अपने Mobile में Tata Sky App को बिल्कुल फ्री में यूज़ कर सकते हैं. जी हा बिल्कुल फ्री में है.  इसके लिए आप प्लेस्टोर से Tata Sky App को डाउनलोड करके अपने Registered MOBILE नंबर से Login करना होगा. इसके बाद जो भी चैनल आप अपने TV पर देख सकते वही चैनल मोबाइल पर भी देख पाओगे. क्यों दोस्तों है न मजेदार तरीका फ्री में आईपीएल देखने का.

5. ➥Free Match On Airtel Tv-

अगर आपके पास एयरटेल का सिम है तो ये विकल्प आपके लिए है. इस एप्प का इस्तेमाल एयरटेल के यूजर द्वारा किया जाता हैं. अगर आप एक एयरटेल यूजर हैं. तो अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान के साथ इसका सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री में मिलता हैं. जी हाँ शायद आपको पता नही होगा. तो अब पता चल गया होगा. यह एप्प इस्तेमाल करने के लिए बिलकुल सेफ हैं. आप बिना किसी डर के इसका इस्तेमाल कर सकते हैं और मजा ले सकते है फ्री आईपीएल को देखने का.

इस एप्प पर आप Sports channel के साथ News और Entertainment के चैनल को बिल्कुल फ्री वो भी लाइव देख सकते हैं. यह app प्लेस्टोर पर उपलब्ध हैं. जिसे आप आसानी से Download भी कर सकते हैं. अगर आप एयरटेल चलाते है तो यह एप्प आपके पास पहले से ही होगा ही.

NOTE -लेकिन अगर आप HD मे बिना लेग के आईपीएल देखना चाहते है. तो आपको DISNEY या HOTSTAR की मेंबरशिप भी ले सकते हैं.

Comments

Popular posts from this blog

Free IPL Live IPL 2021 Schedule: आईपीएल 2021 का पूरा शेड्यूल जारी, 9 अप्रैल को शुरुआत और 30 मई को होगा फाइनल

IPL 2022 Match Free live Streaming आईपीएल 2021 मैच की सारणी और आईपीएल देखने के लिए डाउनलोड करें ये ऐप

MCS-11 MCA, BCA IGNOU Solved assignment July 2018 - January 2019 Free Online